Tuesday 6 February 2018

Petefader - विदेशी मुद्रा - खबर


Petefaders जर्नल amp खुले विचारों मैं देख रहा हूँ कि क्या हम 130 से बाहर तोड़ने के लिए देख रहे हैं। यदि हां, तो अच्छा दिन होने जा रहा है मैं कल्पना कीजिए। कीमत इतनी कड़ी मेहनत कर चुका है कि मुझे लगता है कि उस स्तर से आगे बढ़ने के लिए इंतजार करने वाले इतने मात्रा में यह बहुत मुश्किल और तेज़ है, जिसके बाद आने वाले कुछ अनिवार्य कुछ दिनों के बाद खैर, वह क्या है जो मुझे किसी भी दर से अपने खाते की खातिर उम्मीद कर रहा है इसके अलावा, आपके पास बाउंस खेल रहे हैं केवल मेरे लिए 48 आज रात, लेकिन जो quatslowquot सत्र के दौरान मिला 48 पीips Thats। इसकी आसान चुनौतियां हम्म, हो सकता है लेकिन 4 हफ़ पर मैं HampS को नजरअंदाज नहीं कर सकता। मैं गर्दन लाइन का साधारण परीक्षण यहां से 300 पिप्स नीचे रखता हूं..और यदि यह टूट जाता है..इन्सियन पिप्स हम देखेंगे। आपका 48 पिप्स इस सत्र के लिए अच्छा है, शायद मेरे पक्ष में थोड़ी किस्मत थी। थ्रेड: सप्लाई डैमांड, वीएसए, वाईकॉफ, पेटीफायर सप्लाई डैमांड, वीएसए, वाइकॉफ से पेटीफायर के साथ मैंने अपने धागे को अपना लाभदायक व्यापारिक तरीके से साझा करने के लिए शुरू किया था। अगर ज़रूरत हो तो कई बार ऊपर दिए गए लिंक में वीडियो देखें और जानकारी को वास्तव में अवशोषित करें। इसका सुनहरा Ive मात्रा फैलाव विश्लेषण विधि, Wyckoff शिक्षाओं और सरल तकनीकी विश्लेषण से अवधारणाओं को अपना तर्कसंगत और repeatable विधि बनाने के लिए ले लिया है। स्क्रीन के 12 साल का लंबा समय लगता है और मैं इस बिंदु पर एक उच्च जीत अनुपात बनाए रखता हूं। यदि आप अपने समय और नुकसान को बचाने के लिए चाहते हैं, तो इस विधि को जानें कचरा प्रणालियों को भूल जाओ वे काम नहीं करते वे असली बाजार बलों के लिए आप अनजान रहते हैं। पोस्ट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें मैं किसी व्यापार के लिए एक अस्पष्ट कारण के बजाय अपने पद में पूर्ण विश्लेषण देखना पसंद करता हूं। मैं सवालों का जवाब देता हूं जितना अधिक आप डालते हैं, उतना ही आप बाहर निकलेंगे। मैं आलसी लोगों की मदद नहीं करता, केवल उन लोगों को जो खुद को मदद करने के लिए काम करते हैं। मैं लगभग 35 लोगों के लिए स्क्रीन शेयर और आवाज़ 3 दिन एक सप्ताह के साथ लाइव व्यापार करता हूं। आप मुफ्त चैट रूम में शामिल होने और व्यापारियों के साथ चैट करने के लिए स्काइप पर पीईटीफाडर से संपर्क कर सकते हैं जो मेरे तरीके और व्यापार को मेरे साथ व्यापार करते हैं। आम तौर पर पूछे गए प्रश्न: मैं वॉल्यूम फीड के लिए क्या उपयोग करता हूं क्योंकि आईबीएफएक्स बिज़ से बाहर है इसलिए मैंने एस्सेलल एफएक्स फीड का प्रयोग शुरू किया। अगर आप इसका उपयोग नहीं कर रहे हैं तो वॉल्यूम्स की तुलना करने के लिए मैं कई ब्रोकर डेमो का सुझाव देता हूं। मुझे प्रविष्टियों के लिए 5 मिनट का चार्ट देखने का समय नहीं है, क्या मैं इस पद्धति का व्यापार कर सकता हूं हां, सिर्फ 1 हर्ट चार्ट का उपयोग कर और उसी प्रविष्टि विधि के रूप में 5 मिनट मान्य है। अंतर कम विस्तृत जानकारी संभावना का आकलन करने के लिए दिया जाता है, और एक कम ठीक ट्यून प्रविष्टि का मतलब बड़ा स्टॉपस्टाग हो सकता है। मुझे क्या लगता है जब मुझे इस धागे में पदों को देखते हुए विधि को बदलना चाहिए, ध्यान VSAWyckoff पद्धति के मेरे संस्करण पर होना चाहिए, लेकिन मैं धागा को क्प्टेंस न करने की कोशिश करता हूं, और सिर्फ लोगों को उनकी इच्छा साझा करने की अनुमति नहीं देता, जब तक कि मैं इसे भी नहीं खोजता ज्यादा व्याकुलता क्या एक चैट रूम है हाँ, एक स्काइपे चैट रूम जो सीखने और एक साथ व्यापार करने में रुचि रखते हैं। स्काइप पर पेटीफाडर से संपर्क करें यदि आप इसमें शामिल होना चाहते हैं यह निःशुल्क है। आप अपने समाचार और छुट्टियों के समय कहां मिल सकते हैं विदेशी मुद्रा कैलेंडर विदेशी मुद्रा फैक्टरी मैं दिन के किसी भी समय का व्यापार कर सकता हूँ, 16 वीं जीएमटी सेटअप के बाद बाहर खेलने की संभावना कम है। एशिया खुली स्थापना की पेशकश कर सकता है लेकिन लंदन एनवाई सबसे अच्छा है प्रवृत्ति बहुत ही महत्वपूर्ण है एक उचित प्रति प्रवृत्ति व्यापार बहुत ही उच्च स्तर के बाद, सही जगह पर चरम वॉल्यूम, या समय के साथ जमाकर्ता के प्रमाण के बाद आता है। प्रवृत्ति के साथ चलने वाले ट्रेडों में आकस्मिक मात्रा की आवश्यकता नहीं होती है और अधिक आक्रामक प्रविष्टियां आम तौर पर स्वीकार्य होती हैं जैसे कि सरल एनडीएनएस, और एक काउंटर प्रवृत्ति चाल के उच्च वॉल्यूम अस्वीकरण। अंतिम प्राइटीफेडर द्वारा 05-02-2015 को 12:20 पूर्वाह्न पर संपादित।

No comments:

Post a Comment