Tuesday 13 March 2018

दिखा रहा है - dendy - portside - सत्र - बार - विदेशी मुद्रा


क्यूएलडी में सर्वश्रेष्ठ कला एम्प नेशनल थिएटर लाइव फिल्में महान फिल्म चयन, सहायक कर्मचारी, एक निजी स्वामित्व वाले थिएटर में जाने के लिए अच्छा है क्योंकि सेवा बहुत बढ़िया है। Portside में आसान पार्किंग, अच्छे रेस्तरां डेंडी क्लब सदस्य भत्तों भी महान हैं हम 8 साल के सदस्य हैं यह ब्रिस्बेन के स्थानीय आर्थर सिनेमा है, और इस तरह जाहिरा तौर पर मेरा जाम है, लेकिन मुझे इसके साथ कुछ समस्याएं थीं। थियेटर ही कोई प्रभावशाली नहीं था और वास्तव में साफ नहीं था, और एक पॉश मूवी थियेटर के लिए, भीड़ एक प्रकार का स्केचिस था और थोड़ा ज्यादा शोर कर दिया था। मैं इन चीजों की कल्पना कर सकता हूं कि जब कोई चला जाता है तो काफी कुछ बदलता रहता है। क्या कम परिवर्तनीय रसद हैं यह नौका रेखा के अंत के करीब है, और विशेष रूप से पारगमन के अन्य किसी भी तरीके से पहुंच नहीं है, न ही ब्रिस्बेन के बहुत से ड्राइव करने में आसान भी है और जितना मैं नौका लेना पसंद करता हूं, उतना ही रात में चलना बंद हो जाता है, और यहां के दिवंगत प्रदर्शन आपको एक अचार में छोड़ सकते हैं। मैं वास्तव में रोमांचित था जब मैंने एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए भुगतान किया था और वे इसे पेश करने के लिए रुके थे और अभी भी पूर्वावलोकन दिखाया था, मुझे फ़ेरी स्टॉप पर चलने की आवश्यकता होती है जब यह समाप्त हो जाता है और मेरे साथी ट्रैवेलर्स को खराब बैक के साथ पंगा लेना पड़ता है। मुझे लगता है कि यदि आप यहां बहुत देर तक जाते हैं, तो आप अपने टिकट के टैरिसर शेयर की कीमत जोड़ सकते हैं आस-पास के इलाके बहुत महंगे हैं, जिनमें कुछ महंगे रेस्तरां हैं, और कुछ दिनों में, कोने के चारों ओर ईट स्ट्रीट बाजार। मैं सही फिल्म के लिए सही परिस्थितियों में लौटने को देख सकता था, लेकिन मैं जगह के रूप में लगभग प्रभावित था क्योंकि मैं चाहता था जहां तक ​​सिनेमाघरों की यात्रा होती है, मैं हमेशा डेंडी का प्रशंसक रहा हूं। आप अपना आर्थथ प्राप्त करते हैं, आप कहीं और मिलते हैं, और फिर भी सभी ब्लॉकबस्टर्स आप एक शराब पा सकते हैं, और पॉपकॉर्न और पेय एक सिनेमा के लिए उचित हैं। यह बजट का टिकट नहीं है, लेकिन ईवेंट सिनेमाघरों से निश्चित रूप से कोई भी बदतर नहीं है और अगर आप आवंटित बैठने से नफरत करते हैं वे ऐसा नहीं करते हैं हम एक अचानक रविवार दोपहर की फिल्म सत्र के रूप में चले गए थे, और 4 बजे के बाद 20 टिकटों के लिए 2 पाने के लिए सुखद आश्चर्यचकित थे। सौदा सिनेमा खुद साफ और आरामदायक था, ध्वनि अच्छी थी, यह चित्र अच्छा था, हालांकि मेरे पॉपकॉर्न संभवत: थोड़ा बासी थे और पर्याप्त कोमलता पर्याप्त नहीं था। यदि आप एक बड़ा सिनेमा प्रवासी हैं तो यह अपने क्लब में शामिल होने और सस्ती टिकट प्राप्त करने के लायक है। मैं उस सिनेमा के लिए पर्याप्त नहीं हूं इसके अलावा, अगर आप भूमिगत कारपर्क में पार्क करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जब आप टिकट खरीदते हैं तो आप अपना टिकट वैधीकृत करते हैं। क्या प्यारा सा सिनेमा ओह, और वे शराब की सेवा, यहां तक ​​कि बेहतर पेय और पॉपकॉर्न न सिर्फ मैं अलग-अलग देखने के लिए एक दोस्त के साथ गया, यह एक महान फिल्म थी। यदि आप इसे देख चुके हैं, तो आपको इसे देखना होगा मैंने टिकट के लिए भुगतान नहीं किया, यह मेरे दोस्त का इलाज था। यह एक मध्यम आकार की सिनेमा और स्क्रीन है कुर्सी मेरे पैरों के लिए आरामदायक, बड़ी जगह थी। कुछ कुर्सियों के पास हथियार नहीं हैं, इसलिए यदि आप चाहें तो आप कर सकते हैं। मुझे लगता है कि इसे घर की तरह महसूस करने के लिए डिजाइन किया गया है क्षेत्र पानी और कई छोटे सीएएफ, दुकानों और रेस्तरां के दृश्य के साथ अच्छा है यह जगह लटके के लिए बहुत अच्छी है और वार्ड के बाद फिल्म के लिए जाने के लिए मत भूलना। डेंडी पॉर्तेसाइड - मैं आपसे प्यार कैसे करूं 1. बहुत छोटी कतार अपने टिकटों को पाने के लिए कुछ मिनटों से भी ज्यादा इंतजार करना पड़ता है और यह इंतजार करने का समय उन बुजुर्गों की वजह से होता है जो अपने भुगतान को कैसे काम करते हैं, यह निश्चित है कि 2. आरामदायक सीटें, शानदार सामान, महान ध्वनि - मैं बैलोरोरल प्यार करता हूँ, मैं वास्तव में करता हूँ लेकिन इन दिनों यह बहुत गड़बड़ है और मेरी 40 साल की उम्र में एक आरामदायक, गैर बैठने वाली सीट की जरूरत है जिसमें बैठने और फिल्म का आनंद लेना 3. लाइसेंस प्राप्त - अब और नहीं कहें 4. सिनेमा क्लब - यदि आप सिनेमा क्लब में 2 साल के लिए एक बहुत मामूली 20, आपको 11.50 प्रत्येक के लिए टिकट मिलता है। यह 1,2,3 Portside रेस्टोरेंट और दुकानों का आनंद लेने के लिए भुगतान करने के लिए एक छोटी सी कीमत है, सिनेमाघरों के लिए टहलने, दुकान, खाने या सिर लेने के लिए सिर्फ एक शानदार जगह है यह मूवी थियेटर केवल पांच स्क्रीन के साथ एक प्यारा और विचित्र है। कुर्सियां ​​बहुत ही सुखद हैं क्योंकि सभी ने उल्लेख किया है। यद्यपि थियेटर का आकार दक्षिण बैंक में आपके विशिष्ट लोगों की तुलना में बहुत कम है, मुझे वास्तव में इसे पसंद है। यदि आप इस क्षेत्र में रहते हैं, तो एक सदस्यता खरीदना इसके लायक होगा दिखाया जा रहा है कि फिल्मों अद्वितीय और ब्लॉकबस्टर का एक मिश्रण थे। मुझे प्रतीक्षा क्षेत्र पसंद आया, जहां मैं अपने मित्र के आने के लिए इंतजार करते हुए कई ब्रोशर या पत्रिकाएं उठा सकूं। जब मैं अपने टिकट लेने के लिए गया था और वहाँ कोई समस्या नहीं थी वे दयालु थे। काउंटर के पीछे उनके बहुत सारे कैंडी, पॉपकॉर्न और आइसक्रीम थे आप वयस्क पेय पदार्थों को भी खरीद सकते हैं, साथ ही मुझे एक महान अनुभव मिला है और लगता है कि यह एक महान जगह होगी, यदि आपकी तिथि, ब्रिस्बेन से बहुत ही परिचित है, इस शहर के इस भाग को दिखाकर और फिल्म से पहले नदी पर चलना बहुत प्यारे होंगे डेंडी के बारे में क्या अच्छा नहीं है मैं एक शिकायत के बारे में सोच भी नहीं सकता आपकी सभी बड़ी फिल्में यहां हैं, आपको कला-गृह फिल्में और बैले, ओपेरा और पंथ फिल्मों की विशेष स्क्रीनिंग, मुफ्त पहुंचने वाली पार्किंग और बहुत कम ही थिएटर भीड़ हैं और वे हमेशा सुव्यवस्थित हैं। सिनेमाघरों को लाइसेंस प्राप्त है, और वे शराब, बीयर, एप कैडर की एक सभ्य चयन बेचते हैं, जो कि आप अपने साथ थिएटर में ले सकते हैं। या प्लस, अगर आप लंबे समय तक उतारना चाहते हैं तो आपकी फिल्म के पहले या बाद में पॉससाइड के समीक्षकों को मिला है। इसके अतिरिक्त, आपको टिकट खरीदने के लिए पुस्तक को किसी खास सीट पर लेने की मूर्खतापूर्ण बकवास नहीं है। उनके पास यहां बहुत छोटा, अंतरंग, विशुद्ध डिजिटल थियेटर ऑनसाइट भी है अगर आपको उस स्क्रीन पर एक शो पकड़ने का मौका मिलता है, तो क्या करें यह फिल्म रात के लिए अपने अमीर चाचा के घर में आमंत्रित होने की तरह है अगर आपके घर में एक निजी फिल्म थिएटर के साथ एक अमीर चाचा है। या अगर आपके समृद्ध चाचा ने निजी स्क्रीनिंग के लिए एक थियेटर किराए पर लिया। (Dendy Portside इस रूप में अच्छी तरह से करता है। मुझे एक निश्चित चैनिंग टेंटम फ़्लिक को इस छोटे से थिएटर में पकड़ने के लिए अलग आनंद था जब एक प्रेमिका ने इसे बाहर रखा था।) मोहक) हम हाल ही में डेंडी सदस्य (नि: शुल्क) बन गए थे और अब प्रौढ़ टिकटों का उपयोग कर सकते हैं 11 से डॉलर के लिए हम डेंडी को पसंद करते हैं और अब हमें आर्थिक रूप से डेंडी को पसंद करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। हमारे लिए लघु फिल्में जीतें लेकिन अभी भी एक अच्छा आकार। वास्तव में फिल्म में आपके साथ शराब और चाय और कॉफी भी बहुत अच्छी लगती है। उनके पास फिल्मों का एक अच्छा चयन है। एकमात्र कारण मैं यह 5 सितारों को नहीं दे रहा हूं दो चीजों के लिए है (1) फ़ोयर और सीढ़ियां पूरी तरह से गंदे थीं और वास्तव में अच्छे से साफ होने की जरूरत थी और (2) मुझे लगता है कि इस तरह के छोटे आकार के सिनेमा के लिए आवाज बहुत ज़ोरदार थी। हम फिल्म के लगभग 2 घंटे के बाद खुद को ठीक से नहीं सुन सके। एक और चीज - और यह सिर्फ मेरे से एक पालतू नफरत है - मुझे लगता है कि सिनेमाघरों ने स्नैक बार को 34 कैंडी बार 34 कह दिया। अगर हम संयुक्त राज्य अमेरिका में थे, तो यह बिल्कुल ठीक होगा। मैंने पहली बार एक फिल्म देखी, जब वह पहली बार खोली और यह बहुत अच्छा था। बहुत अच्छे। मेरे दोस्तों के माँ के रूप में बहुत उचित होगा। सिनेमाघरों में इवेंट सिनेमाज जैसे विशाल और वाणिज्यिक नहीं हैं और सीटों की गंध (अच्छी तरह से वे सभी के बाद नए थे) और सीटें आराम से थीं क्योंकि किसी भी सोफे सीट होती और वे बड़ी थीं। वास्तव में मैंने अपने पति पर टिप्पणी की है कि 39 वां गोल्ड क्लास 9 (सदमे हॉरर) की तुलना में बेहतर था और केवल 10 ओह मेरी वेल गुडइ वेलनेस के लिए आपको प्राप्त शो की गुणवत्ता के लिए कितना सस्ता है चूंकि हम कई बार वापस आ गए हैं, यह सुनिश्चित है कि यह आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ेगा, लेकिन यह गोल्ड श्रेणी से 40 रुपये की सस्ता है जहां सीटें गंध और पुराने लगती हैं। मुझे इस सिनेमा के बारे में क्या पसंद है, यह सिर्फ आर्ट हाउस फिल्में दिखाती है, इसमें वाणिज्यिक फिल्में भी हैं I वे पूरी रेंज स्क्रीन नहीं करते हैं, लेकिन यदि आप बहुत ज्यादा पैसा खर्च किए बिना खुद का इलाज करना चाहते हैं, तो फिल्म के लिए एक यात्रा के लायक है। महान सिनेमाघरों महंगे (वयस्क वीओए के लिए 17.50) लेकिन यह कि आजकल फिल्मों की लागत क्या है सिनेमा सुपर अच्छा था: आलीशान सीटें जो कि बड़ी थीं और बड़ी सिनेमा नहीं थी, इतनी थोड़े अनन्य। मैं निश्चित ही वापस आउंगा। डेंडी पॉर्तेसाइड स्विंग करने के लिए एक महान सिनेमा है यदि आप किसी तिथि पर हैं। आप अपनी फिल्म के पहले या बाद में रेस्तरां में से किसी एक में भोजन कर सकते हैं, और पॉर्तेसाइड के वातावरण एक तरह के ऊपरी बाजार रोमांस के लिए अनुकूल हैं। ब्रिसबेन में केवल शेष डेंडी के रूप में अब (वैले, गंदे शहर डेंडी ने अब आदिवासी थियेटर बनवाया है), डेंडी पॉर्तेसाइड एक महान श्रेणी की पंथ, कला घर और विदेशी फिल्मों को प्रस्तुत करता है। यह पैलेस सिनेमाघरों में एक है क्योंकि पोर्ट्ससिट सिनेमा अनुभव एक बहुत अंतरंग है यदि आप सिटी कैट के माध्यम से यात्रा कर रहे हैं, तो पोर्ट्सइड्स हैमिल्टन में एक उचित तरीका है, इसलिए बहुत कम लोग यात्रा को तैयार करने के लिए तैयार हैं। लेकिन यह अच्छी तरह से लायक है अगर आप एक और अधिक अस्पष्ट फिल्म के बाद हो। जब मैयज़की का 39 पोंनोओल39 को ऑस्ट्रेलिया में रिलीज किया गया था, तो डेंडी पॉर्तेसाइड केवल ब्रिस्बेन में एकमात्र सिनेमा था जिसने इसे स्क्रीनिंग किया था। सिनेमा खुद बहुत उत्तम और लोकप्रिय है और अधिक परिपक्व दर्शकों में लोकप्रिय है। उनके पास जैतून का तेल यहां पॉपकॉर्न पॉप है, साथ ही साथ स्वादिष्ट घर बनाये गए आइसक्रीम स्वाद, जैसे गुलाब जल। सिनेमाघरों को खुद बहुत साफ और विशाल है। अगर आप एक विशेष सिनेमा अनुभव के बाद यहां आ गए तो यह बहुत कम गारंटी है कि आपने अपने सीट को निकाल दिया है या आपके सिर के पीछे फेंक दिया पॉपकॉर्न है। मुफ्त पार्किंग, उत्कृष्ट स्थान और ब्लॉकबस्टर, त्योहार फिल्मों और लाइव ऑपेरा के एक अभिनव कार्यक्रम के साथ उचित मूल्यों का मेल करना, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि डेंडी पॉर्तेसाइड एक लोकप्रिय सिनेमा गंतव्य है। मैं एक डेंडी क्लब के सदस्य नहीं हूं लेकिन क्वींसलैंड के लेखक के लेखक के सदस्य के रूप में, मुझे टिकटों के लिए छूट वाली कीमत मिलती है एक बार मेरी क्यूडब्ल्यूसी सदस्यता समाप्त हो जाती है, तो मैं सबसे अधिक 10 टिकट प्राप्त करने के लिए डेंडी क्लब में शामिल होने की संभावना दूँगा। वार्षिक सदस्यता केवल 11 है और अगर आप ऑनलाइन जुड़ जाते हैं, तो आपको एक मुफ्त फिल्म टिकट मिलती है, इसलिए इसके लिए कुछ नहीं बल्कि थोड़े प्रयास की लागत होती है। मेट ओपेरा और रूसी बैले के प्रसार के अलावा, एनटी लाइव प्रदर्शन का एक नया सत्र जनवरी 2012 में शुरू होगा। यह शेक्सपियर के कॉमेडी ऑफ एरर्स और जॉन हॉज के सहयोगियों सहित सर्वश्रेष्ठ ब्रिटिश थियेटर के लाइव प्रसारण हैं। यदि बैले, ओपेरा और थिएटर चाय का आपका कप नहीं है, तो डेन्डी फ़रवरी में यूरोप फिल्म महोत्सव पर विंडोज के साथ शुरू होने वाली यूरोपीय फिल्मों के लिए मौसम को रोकता है। राल्फ फिएनस कोरियलानुस में अपनी निर्देशन की शुरुआत करता है और जो समय-नाटक पसंद करते हैं उन्हें 39 बाथरी 3 9 से प्यार होता है, पौराणिक काउंटेलीज़ एलिजाबेथ बत्रारी की कहानी, जिसे सभी समय के सबसे बड़े मर्द के रूप में जाना जाता है। तो 2012 में आपकी सभी सांस्कृतिक और मनोरंजन आवश्यकताओं के लिए, डेंडी पॉर्तेसाइड से आगे नहीं दिखता। Dendy Portside नक्शा विवरण ऐसा लगता है कि हमारे पास डेंडी Portside के लिए एक विशिष्ट पता नहीं है, जो दिशात्मक दिशात्मक बनाता है I इस व्यवसाय में एक आधिकारिक स्टोरफ्रंट नहीं हो सकता है, या यह पूरे दिन में कई स्थानों पर जा सकता है। क्या आपके पास डेंडी पॉर्तेसाइड के स्थान के बारे में अधिक विशिष्ट जानकारी है, इसलिए आपने यह नहीं कहा कि आप इसे यहां साझा करके येलिप में सुधार कर सकते हैं। पोर्ट्ससाइड व्हार्ट रेमोरा आरडी हैमिल्टन क्वींसलैंड 4007 हैमिल्टन, अगर आप भूमिगत कारपर्क में पार्क करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जब आप अपना टिकट खरीदते हैं, तो आप अपना टिकट वैधीकृत करते हैं। 4 समीक्षाओं में दिखाया गया फिल्में अद्वितीय और ब्लॉबस्टर का मिश्रण थे 3 समीक्षाओं में यदि बैले ऑपेरा और थिएटर चाय का आपका कप नहीं है, डेंडी फ़रवरी में यूरोप फिल्म महोत्सव पर विंडोज के साथ शुरू होने वाली यूरोपीय फिल्मों के लिए मौसम को रोकता है। 2 समीक्षा में यह ब्रिस्बेन की स्थानीय आर्टहाउस सिनेमा है, और इस तरह जाहिरा तौर पर मेरा जाम है, लेकिन इसके साथ मेरे पास कुछ समस्याएं थीं। थियेटर ही कोई प्रभावशाली नहीं था और वास्तव में साफ नहीं था, और एक पॉश मूवी थियेटर के लिए, भीड़ एक प्रकार का स्केचिस था और थोड़ा ज्यादा शोर कर दिया था। मैं इन चीजों की कल्पना कर सकता हूं कि जब कोई चला जाता है तो काफी कुछ बदलता रहता है। क्या कम परिवर्तनीय रसद हैं यह नौका रेखा के अंत के करीब है, और विशेष रूप से पारगमन के अन्य किसी भी तरीके से पहुंच नहीं है, न ही ब्रिस्बेन के बहुत से ड्राइव करने में आसान भी है और जितना मैं नौका लेना पसंद करता हूं, उतना ही रात में चलना बंद हो जाता है, और यहां के दिवंगत प्रदर्शन आपको एक अचार में छोड़ सकते हैं। मैं वास्तव में रोमांचित था जब मैंने एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए भुगतान किया था और वे इसे पेश करने के लिए रुके थे और अभी भी पूर्वावलोकन दिखाया था, मुझे फ़ेरी स्टॉप पर चलने की आवश्यकता होती है जब यह समाप्त हो जाता है और मेरे साथी ट्रैवेलर्स को खराब बैक के साथ पंगा लेना पड़ता है। मुझे लगता है कि यदि आप यहां बहुत देर तक जाते हैं, तो आप अपने टिकट के टैरिसर शेयर की कीमत जोड़ सकते हैं आस-पास के इलाके बहुत महंगे हैं, जिनमें कुछ महंगे रेस्तरां हैं, और कुछ दिनों में, कोने के चारों ओर ईट स्ट्रीट बाजार। मैं सही फिल्म के लिए सही परिस्थितियों में लौटने को देख सकता था, लेकिन मैं जगह के रूप में लगभग प्रभावित था क्योंकि मैं चाहता था यह समीक्षा hellip था जहाँ तक सिनेमाघरों जाओ, मैं हमेशा Dendy के एक प्रशंसक रहा है आप अपना आर्थथ प्राप्त करते हैं, आप कहीं और मिलते हैं, और फिर भी सभी ब्लॉकबस्टर्स आप एक शराब पा सकते हैं, और पॉपकॉर्न और पेय एक सिनेमा के लिए उचित हैं। यह बजट का टिकट नहीं है, लेकिन ईवेंट सिनेमाघरों से निश्चित रूप से कोई भी बदतर नहीं है और अगर आप आवंटित बैठने से नफरत करते हैं वे ऐसा नहीं करते हैं हम एक अचानक रविवार दोपहर की फिल्म सत्र के रूप में चले गए थे, और 4 बजे के बाद 20 टिकटों के लिए 2 पाने के लिए सुखद आश्चर्यचकित थे। सौदा सिनेमा खुद साफ और आरामदायक था, ध्वनि अच्छी थी, यह चित्र अच्छा था, हालांकि मेरे पॉपकॉर्न संभवत: थोड़ा बासी थे और पर्याप्त कोमलता पर्याप्त नहीं था। यदि आप एक बड़ा सिनेमा प्रवासी हैं तो यह अपने क्लब में शामिल होने और सस्ती टिकट प्राप्त करने के लायक है। मैं उस सिनेमा के लिए पर्याप्त नहीं हूं इसके अलावा, अगर आप भूमिगत कारपर्क में पार्क करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जब आप टिकट खरीदते हैं तो आप अपना टिकट वैधीकृत करते हैं। यह समीक्षा hellip क्या एक प्यारा सा सिनेमा ओह और वे शराब की सेवा, यहां तक ​​कि बेहतर पेय और पॉपकॉर्न सिर्फ नहीं। मैं अलग-अलग देखने के लिए एक दोस्त के साथ गया, यह एक महान फिल्म थी। यदि आप इसे देख चुके हैं, तो आपको इसे देखना होगा मैंने टिकट के लिए भुगतान नहीं किया, यह मेरे दोस्त का इलाज था। यह एक मध्यम आकार की सिनेमा और स्क्रीन है कुर्सी मेरे पैरों के लिए आरामदायक, बड़ी जगह थी। कुछ कुर्सियों के पास हथियार नहीं हैं, इसलिए यदि आप चाहें तो आप कर सकते हैं। मुझे लगता है कि इसे घर की तरह महसूस करने के लिए डिजाइन किया गया है क्षेत्र पानी और कई छोटे सीएएफ, दुकानों और रेस्तरां के दृश्य के साथ अच्छा है यह जगह लटके के लिए बहुत अच्छी है और वार्ड के बाद फिल्म के लिए जाने के लिए मत भूलना। क्या ये समीक्षा थी डैनी पॉर्तेसाइड - मैं आपसे प्यार कैसे करूं 1. बहुत छोटी कतार अपने टिकटों को पाने के लिए कुछ मिनटों से भी ज्यादा इंतजार करना पड़ता है और यह इंतजार करने का समय उन बुजुर्गों की वजह से होता है जो अपने भुगतान को कैसे काम करते हैं, यह निश्चित है कि 2. आरामदायक सीटें, शानदार सामान, महान ध्वनि - मैं बैलोरोरल प्यार करता हूँ, मैं वास्तव में करता हूँ लेकिन इन दिनों यह बहुत गड़बड़ है और मेरी 40 साल की उम्र में एक आरामदायक, गैर बैठने वाली सीट की जरूरत है जिसमें बैठकर फिल्म का आनंद लेना 3. लाइसेंस प्राप्त - अब और नहीं कहें 4. सिनेमा क्लब - यदि आप 2 साल के लिए सिनेमा क्लब में बहुत विनम्र 20, आपको 11.50 प्रत्येक के लिए टिकट मिलता है। यह एक छोटी सी कीमत है जो 1,2,3 का आनंद लेने के लिए भुगतान करता है यह समीक्षा थी Hellip Portside रेस्टोरेंट और दुकानों सिर्फ एक महान टहलने, दुकान, खाने, या सिनेमाघरों के लिए सिर लेने के लिए जगह है। यह मूवी थियेटर केवल पांच स्क्रीन के साथ एक प्यारा और विचित्र है। कुर्सियां ​​बहुत ही सुखद हैं क्योंकि सभी ने उल्लेख किया है। यद्यपि थियेटर का आकार दक्षिण बैंक में आपके विशिष्ट लोगों की तुलना में बहुत कम है, मुझे वास्तव में इसे पसंद है। यदि आप इस क्षेत्र में रहते हैं, तो एक सदस्यता खरीदना इसके लायक होगा दिखाया जा रहा है कि फिल्मों अद्वितीय और ब्लॉकबस्टर का एक मिश्रण थे। मुझे प्रतीक्षा क्षेत्र पसंद आया, जहां मैं अपने मित्र के आने के लिए इंतजार करते हुए कई ब्रोशर या पत्रिकाएं उठा सकूं। जब मैं अपने टिकट लेने के लिए गया था और वहाँ कोई समस्या नहीं थी वे दयालु थे। काउंटर के पीछे उनके बहुत सारे कैंडी, पॉपकॉर्न और आइसक्रीम थे आप वयस्क पेय पदार्थों को भी खरीद सकते हैं, साथ ही मुझे एक महान अनुभव मिला है और लगता है कि यह एक महान जगह होगी, यदि आपकी तिथि, ब्रिस्बेन से बहुत ही परिचित है, इस शहर के इस भाग को दिखाकर और फिल्म से पहले नदी पर चलना बहुत प्यारे होंगे क्या यह समीक्षा ठीक हुई थी Dendy के बारे में क्या अच्छा नहीं है मैं एक शिकायत के बारे में सोच भी नहीं सकता आपकी सभी बड़ी फिल्में यहां हैं, आपको कला-गृह फिल्में और बैले, ओपेरा और पंथ फिल्मों की विशेष स्क्रीनिंग, मुफ्त पहुंचने वाली पार्किंग और बहुत कम ही थिएटर भीड़ हैं और वे हमेशा सुव्यवस्थित हैं। सिनेमाघरों को लाइसेंस प्राप्त है, और वे शराब, बीयर, एप कैडर की एक सभ्य चयन बेचते हैं, जो कि आप अपने साथ थिएटर में ले सकते हैं। या प्लस, अगर आप लंबे समय तक उतारना चाहते हैं तो आपकी फिल्म के पहले या बाद में पॉससाइड के समीक्षकों को मिला है। इसके अतिरिक्त, आपको टिकट खरीदने के लिए पुस्तक को किसी खास सीट पर लेने की मूर्खतापूर्ण बकवास नहीं है। उनके पास यहां बहुत छोटा, अंतरंग, विशुद्ध डिजिटल थियेटर ऑनसाइट भी है अगर आपको उस स्क्रीन पर एक शो पकड़ने का मौका मिलता है, तो क्या करें यह फिल्म रात के लिए अपने अमीर चाचा के घर में आमंत्रित होने की तरह है अगर आपके घर में एक निजी फिल्म थिएटर के साथ एक अमीर चाचा है। या अगर आपके समृद्ध चाचा ने निजी स्क्रीनिंग के लिए एक थियेटर किराए पर लिया। (Dendy Portside इस रूप में अच्छी तरह से करता है। मुझे एक निश्चित चैनिंग टेंटम फ़्लिक को इस छोटे से थिएटर में पकड़ने के लिए अलग आनंद था जब एक प्रेमिका ने इसे बाहर रखा था।) मोहक) हम हाल ही में डेंडी सदस्य (नि: शुल्क) बन गए थे और अब प्रौढ़ टिकटों का उपयोग कर सकते हैं 11 से डॉलर के लिए हम डेंडी को पसंद करते हैं और अब हमें आर्थिक रूप से डेंडी को पसंद करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। हमारे लिए जीत इस समीक्षा hellip लघु फिल्मी लेकिन अभी भी एक अच्छा आकार था वास्तव में फिल्म में आपके साथ शराब और चाय और कॉफी भी बहुत अच्छी लगती है। उनके पास फिल्मों का एक अच्छा चयन है। एकमात्र कारण मैं यह 5 सितारों को नहीं दे रहा हूं दो चीजों के लिए है (1) फ़ोयर और सीढ़ियां पूरी तरह से गंदे थीं और वास्तव में अच्छे से साफ होने की जरूरत थी और (2) मुझे लगता है कि इस तरह के छोटे आकार के सिनेमा के लिए आवाज बहुत ज़ोरदार थी। हम फिल्म के लगभग 2 घंटे के बाद खुद को ठीक से नहीं सुन सके। एक और चीज - और यह सिर्फ मेरे से एक पालतू नफरत है - मुझे लगता है कि सिनेमाघरों ने स्नैक बार को 34 कैंडी बार 34 कह दिया। अगर हम संयुक्त राज्य अमेरिका में थे, तो यह बिल्कुल ठीक होगा। क्या यह समीक्षा नरक में हुई थी जब मैंने पहली बार एक फिल्म देखी और यह बहुत अच्छा था। बहुत अच्छे। मेरे दोस्तों के माँ के रूप में बहुत उचित होगा। सिनेमाघरों में इवेंट सिनेमाज जैसे विशाल और वाणिज्यिक नहीं हैं और सीटों की गंध (अच्छी तरह से वे सभी के बाद नए थे) और सीटें आराम से थीं क्योंकि किसी भी सोफे सीट होती और वे बड़ी थीं। वास्तव में मैंने अपने पति पर टिप्पणी की है कि 3 9वीं गोल्ड क्लास 9 (सदमे हॉरर) से बेहतर था और केवल 10 ओह मेरी वेल गुणी भलाई के लिए आपको प्राप्त शो की गुणवत्ता के लिए कितना सस्ता है चूंकि हम कई बार वापस आ गए हैं, यह सुनिश्चित है कि यह आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ेगा, लेकिन यह गोल्ड श्रेणी से 40 रुपये की सस्ता है जहां सीटें गंध और पुराने लगती हैं। मुझे इस सिनेमा के बारे में क्या पसंद है, यह सिर्फ आर्ट हाउस फिल्में दिखाती है, इसमें वाणिज्यिक फिल्में भी हैं I वे पूरी रेंज स्क्रीन नहीं करते हैं, लेकिन यदि आप बहुत ज्यादा पैसा खर्च किए बिना खुद का इलाज करना चाहते हैं, तो फिल्म के लिए एक यात्रा के लायक है। क्या ये समीक्षा नरक डेंडी पॉर्तेसाइड एक स्विंग करने के लिए एक महान सिनेमा है यदि आप किसी तिथि पर हैं। आप अपनी फिल्म के पहले या बाद में रेस्तरां में से किसी एक में भोजन कर सकते हैं, और पॉर्तेसाइड के वातावरण एक तरह के ऊपरी बाजार रोमांस के लिए अनुकूल हैं। ब्रिसबेन में केवल शेष डेंडी के रूप में अब (वैले, गंदे शहर डेंडी ने अब आदिवासी थियेटर बनवाया है), डेंडी पॉर्तेसाइड एक महान श्रेणी की पंथ, कला घर और विदेशी फिल्मों को प्रस्तुत करता है। यह पैलेस सिनेमाघरों में एक है क्योंकि पोर्ट्ससिट सिनेमा अनुभव एक बहुत अंतरंग है यदि आप सिटी कैट के माध्यम से यात्रा कर रहे हैं, तो पोर्ट्सइड्स हैमिल्टन में एक उचित तरीका है, इसलिए बहुत कम लोग यात्रा को तैयार करने के लिए तैयार हैं। लेकिन यह अच्छी तरह से लायक है अगर आप एक और अधिक अस्पष्ट फिल्म के बाद हो। जब मैयज़की का 39 पोंनोओल39 को ऑस्ट्रेलिया में रिलीज किया गया था, तो डेंडी पॉर्तेसाइड केवल ब्रिस्बेन में एकमात्र सिनेमा था जिसने इसे स्क्रीनिंग किया था। सिनेमा खुद बहुत उत्तम और लोकप्रिय है और अधिक परिपक्व दर्शकों में लोकप्रिय है। उनके पास जैतून का तेल यहां पॉपकॉर्न पॉप है, साथ ही साथ स्वादिष्ट घर बनाये गए आइसक्रीम स्वाद, जैसे गुलाब जल। सिनेमाघरों को खुद बहुत साफ और विशाल है। अगर आप एक विशेष सिनेमा अनुभव के बाद यहां आ गए तो यह बहुत कम गारंटी है कि आपने अपने सीट को निकाल दिया है या आपके सिर के पीछे फेंक दिया पॉपकॉर्न है। क्या इस समीक्षा में निशुल्क पार्किंग, उत्कृष्ट स्थान और फिल्मों, त्योहार फिल्मों और लाइव ऑपेरा का एक अभिनव कार्यक्रम के साथ उचित मूल्यों का मेल मिला, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि डेंडी पॉर्तेसाइड एक लोकप्रिय सिनेमा गंतव्य है। मैं एक डेंडी क्लब के सदस्य नहीं हूं लेकिन क्वींसलैंड के लेखक के लेखक के सदस्य के रूप में, मुझे टिकटों के लिए छूट वाली कीमत मिलती है एक बार मेरी क्यूडब्ल्यूसी सदस्यता समाप्त हो जाती है, तो मैं सबसे अधिक 10 टिकट प्राप्त करने के लिए डेंडी क्लब में शामिल होने की संभावना दूँगा। वार्षिक सदस्यता केवल 11 है और अगर आप ऑनलाइन जुड़ जाते हैं, तो आप एक मुफ्त फिल्म टिकट प्राप्त करते हैं, इसलिए इसके लिए कुछ नहीं बल्कि थोड़े प्रयास की लागत होती है। मेट ओपेरा और रूसी बैले के प्रसार के अलावा, एनटी लाइव प्रदर्शन का एक नया सत्र जनवरी 2012 में शुरू होगा। यह शेक्सपियर के कॉमेडी ऑफ एरर्स और जॉन हॉज के सहयोगियों सहित सर्वश्रेष्ठ ब्रिटिश थियेटर के लाइव प्रसारण हैं। यदि बैले, ओपेरा और थिएटर चाय का आपका कप नहीं है, तो डेन्डी फ़रवरी में यूरोप फिल्म महोत्सव पर विंडोज के साथ शुरू होने वाली यूरोपीय फिल्मों के लिए मौसम को रोकता है। राल्फ फिएनस कोरियलानुस में अपनी निर्देशन की शुरुआत करता है और जो समय-नाटक पसंद करते हैं उन्हें 39 बाथरी 3 9 से प्यार होता है, पौराणिक काउंटेलीज़ एलिजाबेथ बत्रारी की कहानी, जिसे सभी समय के सबसे बड़े मर्द के रूप में जाना जाता है। तो 2012 में आपकी सभी सांस्कृतिक और मनोरंजन आवश्यकताओं के लिए, डेंडी पॉर्तेसाइड से आगे नहीं दिखता। यह समीक्षा hellipDendy सिनेमा के बारे में डेंडी सिनामा ब्रिस्बेन्स गुणवत्ता सिनेमा के घर Dendy Portside एक अंतर के साथ जगह प्रदान करता है, अपनी अगली फिल्म समारोह के लिए भाड़े के लिए उपलब्ध है। हमारे स्टाइलिश, विशाल फ़ोयर और कला सभागारों की अवस्था फिल्म समारोहों, कॉर्पोरेट कार्यों, धन उगाहने की घटनाओं, निजी स्क्रीनिंग, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और उत्पाद लॉन्च के लिए बहुमुखी रिक्त स्थान हैं। हमारे पास कई विकल्प और पैकेज उपलब्ध हैं, और यदि आपकी घटना की अवधारणा नीचे दी गई आवश्यकताओं में फिट नहीं है, तो कृपया हमें बताएं और हम आपके दृष्टिकोण को समायोजित करने का प्रयास करेंगे। सेवाएं और सुविधाएं 5 लक्जरी स्टेडियम बैठने से सुसज्जित कला सिनेमाघरों की दीवार, दीवार स्क्रीन पर दीवार और चारों ओर ध्वनि और 3 डी डिजिटल प्रोजेक्शन। सिनेमा किराया में 35 मिमी की फिल्म, डेटा प्रक्षेपण, स्लाइड सुविधा और माइक्रोफोन शामिल हैं। सभी सिनेमाघरों तक पहिएदार कुर्सी का उपयोग बुजुर्ग थियेटेट (46 सीटें) लक्जरी बैठने और डिजिटल प्रक्षेपण सुविधाओं के साथ PowerPoint प्रस्तुतियों, एजीएम और अंतरंग स्क्रीनिंग के लिए आदर्श है। पूरी तरह लाइसेंस प्राप्त बार और ऑडिटोरियम समूह छूट और बार टैब आपके फ़ंक्शन के लिए बातचीत की जा सकती हैं। ग्रुप कैंडी बार सौदों को आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप बनाया जा सकता है। पसंदीदा खाना पकाने का सुझाव दिया जा सकता है कि अधिक पर्याप्त भोजन की आवश्यकता है या नहीं। पूर्व या पोस्ट शो फ़ंक्शंस के लिए उपलब्ध एट्रियम फ़ोयर स्पेस जो 200 लोगों तक पहुंचता है। टेस्टल टेबल, सनी और बर्फ खण्ड प्रदान किए गए हैं डेंडी पोर्ट्ससाइड तक सीधी लिफ्ट एक्सेस के साथ 300 से अधिक मुक्त मुखौटे कार रिक्त स्थान Portside सिनेमा 1 8211 192 Portside सिनेमा 2 8211 133 Portside सिनेमा 3 8211 144 Portside सिनेमा 4 8211 189 बुलेट Theatrette 8211 46 Foyer 8211 200 किराया शुल्क और बुकिंग प्रक्रिया सिनेमा बुकिंग शुल्क अपनी बुकिंग की समय और अपनी स्क्रीनिंग की प्रकृति के आधार पर काफी भिन्नता है । जितना संभव हो उतनी जानकारी के साथ ईमेल के जरिए अपना अनुरोध सबमिट करें और हम आपको उद्धरण के साथ वापस मिलेंगे। केटलिन एस्पेरी प्रचार और घटनाक्रम प्रबंधक डेंडी पॉर्तेसाइड सिनेमा टी: (07) 3137 6002 कैटलनडेंडी।

No comments:

Post a Comment