Sunday 25 March 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में खबर - mt4 - सूचक


एमटी 4 संकेतक गुरु को मेरे लिए कोड संकेतक की आवश्यकता है मुझे एक गुरु से मदद की ज़रूरत है जो एमटी 4 पर कोड संकेतक हो सकती है। मुझे बताएं कि कोई लागत शामिल है मुझे एमटी 4 प्लेटफार्म V4.0 के लिए एक संकेतक की ज़रूरत है ताकि पुश के माध्यम से मुझे सूचित कर सकें या ईमेल एम्परेक्ट जोड़ दें जब मेरी ट्रेडिंग की स्थिति पूरी होती है। चार्ट सेटअप निम्नानुसार है: - अंजीर (ए) - टाइमफ्रेम एम 15 - MA110 - MA220 - MA340 अंजीर (ए) नियम 1 को केवल कुछ समय के बीच सूचनाएं भेजें टी 1 से टी 2 के नियम 2 से कहना - यदि एक मोमबत्ती छायांकित क्षेत्र में है (अंजीर बी), कोई सूचनाएं नहीं भेजी गईं। ए। नोटिफिकेशन स्टेटमेंट खरीदें टी 1 एम्प टी 2 मोमबत्ती (1) सभी 3 MAs (मोमबत्ती लाल) से ऊपर बंद हो जाता है अगर अगले मोमबत्ती (मोमबत्ती 2) बंद होने से पहले 5 मिनट पहले बंद हो गया है तो पिछली मोमबत्ती (1) बंद (भी हरा), मुझे ईमेल भेजें या पुश करें अधिसूचना बी अधिसूचना की स्थिति बेचें मोमबत्ती (1) सभी 3 एमए (मोमबत्ती लाल) के नीचे बंद होता है अगर अगले मोमबत्ती (मोमबत्ती 2) 5 मिनट पहले बंद हो जाता है तो पिछला मोमबत्ती (1) बंद (भी लाल) से नीचे है, मुझे ईमेल भेजें या अधिसूचना भेजें उम्मीद है कि यह समझ में आता है :-) मैं निम्नलिखित विन्यास वाले पैरामीटर वाले सूचक की कल्पना करता हूं: 1. अधिसूचना को चालू करें 2. ईमेल अधिसूचना ऑनऑफ़ 3. स्टार्ट ट्रेड टाइम (टी 1) 4. एंड ट्रेड टाइम (टी 2) 4. अधिसूचना मोमबत्ती संख्या (डिफ़ॉल्ट 2 यह मोमबत्ती नहीं है जो इसकी उपरोक्त मोमबत्ती 1 एप की जांच करता है, अधिसूचना बी 4 को दिए गए निकट समय भेजता है। ऊपर दिए गए उदाहरण में मैंने मोमबत्ती 2 का इस्तेमाल किया है) 6. प्री-मोमबेल बंद करें अधिसूचना समय (यह सेकंड में होना चाहिए, डिफ़ॉल्ट 5 मिनट अर्थात 300 सेकंड्स यह समय है मोमबत्ती के करीब होने से पहले जब हम देखते हैं कि हम मोमबत्ती (1) बंद के ऊपर हैं) 7. एमए 1 (धीमी) सेटिंग्स अवधि शिफ्ट एमए पद्धति लागू करें 8. MA2 (मध्यम) सेटिंग्स अवधि शिफ्ट एमए विधि 9 पर लागू करें। MA3 ( फास्ट) सेटिंग्स अवधि शिफ्ट एमए विधि को लागू करें 10. चार्ट पर प्रदर्शित करने के लिए तीर आकार का रंग दिन (यह केवल तभी करें जब यह संभव हो) मुझे आशा है कि यह समझ में आता है आशा है कि आप जल्द से जल्द बातचीत करेंगे। जब भाग्य कॉल करता है, तो उसे एक कुर्सी पेश करते हैं। एमटी 4 न्यूज कैलेंडर इंडिकेटर मई 2007 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 333 पद मैं इस समाचार सूचक पर काम कर रहा हूं और अब इसे साझा करने के लिए पर्याप्त विकसित किया गया है। Ive ने भी आपके साथ खेलने के लिए मेरे ब्रेकिंग न्यूज़ सूचक के बीटा संस्करण को जोड़ा। एफएफ से किसी भी मध्य सप्ताह कैलेंडर अपडेट को पकड़ने के लिए विदेशी मुद्रा-फॅक्टरी साप्ताहिक कैलेंडर का डेटा प्रति घंटा ताज़ा होता है। ईवेंट को प्रभाव, मुद्रा और श्रेणी से फ़िल्टर किया जा सकता है वर्तमान और आगामी ईवेंट की एक तालिका को दो चौड़ाई के विकल्प में प्रदर्शित किया जा सकता है और चार्ट पर कहीं भी रखा जा सकता है। पिछली घटनाओं को चिह्नित करने के लिए चार्ट पर अनुलंब रेखाएं तैयार की जा सकती हैं विवरण देखने के लिए लाइनों पर माउस। श्रव्य अलार्म को आपकी MT4 साउंड निर्देशिका में किसी भी WAV फ़ाइलों का उपयोग करने के लिए कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। संकेतक इनपुट तालिका प्रदर्शन तालिकाटिटल चालू करें टेबल शीर्षक प्रत्येक तालिका को एक अलग शीर्षक देकर एक ही चार्ट पर एकाधिक तालिकाओं को प्रदर्शित किया जा सकता है संकीर्ण संक्षिप्त प्रदर्शन TableShowClock स्थानीय समय घड़ी TableNumEvents दिखाएं टेबल आकार TableLookAheadHrs समय (घंटे) कि भविष्य की घटनाओं को प्रदर्शित किया जाता है TableHorizAlign। क्षैतिज तालिका प्लेसमेंट बाएं (पिक्सल) से इंडेंट, या नकारात्मक से सही इंडेंट, या यदि शून्य पर केंद्रित है TableVertAlign। कार्यक्षेत्र तालिका प्लेसमेंट इंडेन्ट से ऊपर (पिक्सल), या नीचे अगर नकारात्मक। TableSubWindow। तालिका उपविंड करने के लिए चार्ट। TableBackground। तालिका पृष्ठभूमि दिखाएं DisplayVertLines। ऊर्ध्वाधर पंक्ति प्रदर्शन VLineMaxPeriod चालू करें ऊर्ध्वाधर लाइनों को दिखाने के लिए अधिकतम चार्ट समय अवधि टाइम फ़्रेम M15 और कम पर लाइन दिखाने के लिए 15 पर सेट VLineLookAheadMns। समय (मिनट) कि भविष्य की घटनाओं को शामिल करें IncludeLowImpact चार्ट पर दिखाया गया है। कम प्रभाव वाली घटनाएं शामिल करेंमिडीयम इंपैक्ट मध्यम प्रभाव की घटनाएं शामिल करेंहैहाइंपैक्ट उच्च प्रभाव इवेंट्स शामिल करें छुट्टियाँ बैंक छुट्टियों में शामिल हैं मीटिंग्स बैठक की श्रेणी की बैठक में शामिल करें। भाषण घटना श्रेणी में शामिल हैं सिम्बोल मुद्राओं ... विदेशी मुद्रा आधार और उद्धरण मुद्राएं मुद्रा फ़िलरसूची। मुद्रा सूची जैसे कि quotUSD, जेपीवाई, जीबीपी, यूरोक्वाट या उद्धृत ध्वनि अलार्म श्रव्य अलार्म अलार्म 1Wav चालू करें अलार्म के लिए WAV फ़ाइल 1. जैसे quotalert. wavquot Alarm1Mns अलार्म ध्वनि की घटनाओं से पहले समय (मिनट) Alarm2Wav अलार्म के लिए WAV फ़ाइल 2. जैसे quotalert2.wavquot Alarm2Mns घटनाओं से पहले समय (मिनट) जो कि अलार्म बज रहा है ColorBreaking। त्रुटि संदेश और कुछ अन्य बिट्स ColorHigh उच्च प्रभाव ColorMedium मध्यम प्रभाव colorLow कम प्रभाव ColorHoliday बैंक छुट्टियां कलर डिफॉल्ट अन्य सामान रंगीन 1 पृष्ठभूमि शीर्ष रंगबैक 2 पृष्ठभूमि नीचे उपयोगअवैद्यतनोत स्रोत गलत फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी कैलेंडर डेटा (अनुशंसित), सच्चे डेलीएफ़एक्स कैलेंडर डेटा कृपया ध्यान दें कि संकेतक मुफ़्त हैं, और इसलिए इस पर आपूर्ति की जाती है, जैसे-यह-या- छोड़ दें, अपने-अपने-जोखिम के आधार पर उपयोग करें । ज्ञात मुद्दा: किसी भी संकेतक ऑब्जेक्ट के लिए ऑब्जेक्ट गुण संवाद खोलने से एमटी 4 को क्रैश हो सकता है। समाधान: न करें यह वर्तमान संस्करण हैं NewsCal v1.07b amp न्यूजब्रक v0.05 यह प्रयास करें। अपनी प्रतिक्रिया यहां पोस्ट करें। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) आप इसे पहले के कोने में रख सकते हैं, नीचे के कोने केवल इस समय TopMargin सेटिंग को बढ़ाकर किया जा सकता है। निचले किनारे के संरेखण को बाद में जोड़ा जाएगा। क्षमा करें, मैं इस एक के लिए MQL स्रोत साझा नहीं कर रहा हूँ Ive एक नया संस्करण के साथ पहली पोस्ट अद्यतन। Ive ने मुद्रा फ़िल्टर को एक साधारण सूची में बदल दिया और कुछ मामूली कॉस्मेटिक बदलाव किए। हां, मुझे पता है कि मैं इंडिया थ्री एक्स और वाई एसिसिट को स्थानांतरित कर सकता हूं, लेकिन कोनों से इसकी आसान वैसे भी धन्यवाद, अच्छा इंडी अच्छा संकेतक बी 8 हमें पूर्वानुमान, वास्तविक और पिछला दिखाने में विफल रहा और मुझे उच्च, मध्यम या कम प्रभाव जोड़ने की जरूरत है, मेरे साथ काम करना चाहते हैं I पहली बात हम एक सॉफ्टवेयर बनाने की जरूरत है नहीं एक mq4 फ़ाइल, अगर हम mq4 फाइल को सूचक खिड़की में यह सब कुछ दिखाने के लिए नहीं किया, तो यह संभव नहीं होगा, सॉफ्टवेयर को अच्छी तरह से बनाओ, एचडब्ल्यू अच्छी तरह से या तो विदेशी मुद्रा घाटे या अलग स्रोत से कैलेंडर डेटा ले आओ, यह सेटअप करने के लिए आवश्यक नहीं है, इसकी बस आधारित कार्यक्रम, लाने के लिए एचडब्ल्यू, ओकी, फ़ेचिंग बहुत आसान है। बस ओपन पेज को स्रोत कोड देखने के लिए, कलेण्डर कॉपी करें। यदि आप एक स्टैंडअलोन आवेदन चाहते हैं, तो यहां पहले से ही एक है: forexfactoryshowthread. phpt310910 मैं पिछले, पिछले amp पूर्वानुमान संख्या जोड़ सकते हैं अगर मैं पिछली घटनाओं की सूची में क्षमता जोड़ता हूं लेकिन मैं इसे बहुत अधिक जानकारी के रूप में मानता हूं यह मुख्य रूप से मेरे व्यापार की सहायता के लिए एक उपकरण के रूप में बनाया गया है। मैंने इस प्रदर्शन को उतना आसान बना दिया है जितना संभव है कि केवल जानकारी जो मुझे व्यापार की मदद करती है दिखाती हो। एक व्यापारी के रूप में, मुझे वास्तविक समाचारों में कोई दिलचस्पी नहीं है, यह एक व्याकुलता है मुझे केवल जानने की आवश्यकता है कि यह घटना का समय है और यह किस प्रकार का इवेंट है

No comments:

Post a Comment