Sunday 18 March 2018

हमारे - विदेशी मुद्रा - दलालों - mt5 - डाउनलोड


क्या कोई मुझे मेटा ट्रेडर 5 के लिए एक अच्छा दलाल बता सकता है कि संयुक्त राज्य अमेरिका के ग्राहक उपयोग कर सकते हैं मैं विदेशी मुद्रा के लिए एक वास्तविक खाता खोलने के लिए बहुत किस्मत नहीं रखता क्योंकि दलालों ने मुझे यू.एस. ग्राहकों को अनुमति नहीं दी है। और जिन लोगों ने मुझे ढूंढ लिया था वे मीट्र 5 के लिए डेमो खाते थे, और असली खाते एमटी 4 थे। किसी भी सुझाव की सराहना की जाएगी। स्टैंडर्ड कॉन्स्टेंट्स, एन्युमरेशन और संरचनाएं पर्यावरण राज्य खाता गुण - MQL5 पर प्रलेख - कोई मुझे मेटाट्रेडर 5 के लिए एक अच्छा ब्रोकर बता सकता है कि संयुक्त राज्य अमेरिका के ग्राहक उपयोग कर सकते हैं। मैं विदेशी मुद्रा के लिए एक वास्तविक खाता खोलने के लिए बहुत किस्मत नहीं रखता क्योंकि दलालों ने मुझे यू.एस. ग्राहकों को अनुमति नहीं दी है। और जिन लोगों ने मुझे ढूंढ लिया था वे मीट्र 5 के लिए डेमो खाते थे, और असली खाते एमटी 4 थे। किसी भी सुझाव की सराहना की जाएगी। आप इसे googling कर सकते हैं मुझे कुछ ब्रोकर मिलते हैं जो यूएस क्लायंट को स्वीकार करते हैं i. e .: क्या कोई मुझे मेटाट्रेडर 5 के लिए एक अच्छा दलाल बता सकता है कि संयुक्त राज्य अमेरिका के ग्राहक उपयोग कर सकते हैं। मैं विदेशी मुद्रा के लिए एक वास्तविक खाता खोलने के लिए बहुत किस्मत नहीं रखता क्योंकि दलालों ने मुझे यू.एस. ग्राहकों को अनुमति नहीं दी है। और जिन लोगों ने मुझे ढूंढ लिया था वे मीट्र 5 के लिए डेमो खाते थे, और असली खाते एमटी 4 थे। किसी भी सुझाव की सराहना की जाएगी। बस याद दिलाने के लिए आपको यह याद रखना चाहिए कि मंच के नियमों में से किसी एक ब्रोकरेज mql5enauthregister पर चर्चा करने के लिए नहीं है अन्य बात यह है कि achidayat कहना चाहता है कि पूछने से पहले इंजन खोज करने के लिए, किसी और को पूछने से पहले डी आईएम मंच नियमों के बारे में पता। आप अपने उत्तर में प्रदान की गई खोजों के साथ एक समाधान प्रदान करने का प्रयास कर रहे थे। वे भोले थे और वास्तविकता से बहुत दूर थे। दुर्भाग्यवश, हम: अमेरिकी एमटी 5 उपयोगकर्ता स्थानीय ब्रोकरों का पता नहीं कर सकते यह स्वयं की पुष्टि करने के लिए समय निकालें इस बड़ी समस्या का हल देखने के लिए MQL5 समुदाय फोरम सही जगह था। कृपया, हमें कुछ वास्तविक सहायता प्राप्त करें के पीछे छिप कर: । किसी ब्रोकरेज पर चर्चा नहीं करने के लिए, एमटी 5 के अमेरिकी समुदाय की मदद नहीं करता है। मंचों के नियमों के बारे में मुझे पता है आप अपने उत्तर में प्रदान की गई खोजों के साथ एक समाधान प्रदान करने का प्रयास कर रहे थे। वे भोले थे और वास्तविकता से बहुत दूर थे। दुर्भाग्यवश, हम: अमेरिकी एमटी 5 उपयोगकर्ता स्थानीय ब्रोकरों का पता नहीं कर सकते यह स्वयं की पुष्टि करने के लिए समय निकालें इस बड़ी समस्या का हल देखने के लिए MQL5 समुदाय फोरम सही जगह था। कृपया, हमें कुछ वास्तविक सहायता प्राप्त करें के पीछे छिप कर: । किसी ब्रोकरेज पर चर्चा नहीं करने के लिए, एमटी 5 के अमेरिकी समुदाय की मदद नहीं करता है। मैंने आपके विषय पर उत्तर दिया, तो आप पुराने को क्यों खिसकते हैं लेकिन एक ही विषय कोज़ से विज्ञापन ले सकते हैं, इसलिए क्यों मुझे लगता है कि मौरिकियोबोलानोस का आपका जवाब सामान्य है। वह, और अचदिता से पहले, एक महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है: अमेरिका में एमटी 5 की तेजता मौजूद नहीं है। बस डेमो खाते ऐसा क्यों है कि आपको यह पता लगाने में कोई दिलचस्पी नहीं है कि समस्या क्या है, मैं एक वरिष्ठ सॉफ्टवेयर डेवलपर हूं और मैं उपद्रव और अहंकार के साथ ग्राहकों के सवालों का जवाब नहीं देता। मैं एमटी 5 का उपयोग करता हूं क्योंकि इसकी इंजीनियरिंग बहुत अच्छी है स्पष्ट रूप से जाने का तरीका लेकिन मार्केटिंग का ग्राहक समर्थन निराशाजनक रहा है ज्ञान, ईमानदारी और सम्मान के साथ लोगों के सवाल का जवाब देना शुरू करें, और जैसे मौरिकोबोलानोस ने कहा, बेकार नारे के पीछे छिप नहींें। आपको इसे मुख्य आर्किटेक्ट डेवलपर के साथ लेना चाहिए (फिर से मान लें कि आप वास्तव में अमेरिका में उन लोगों को कुछ मार्गदर्शन प्रदान करना चाहते हैं जो एमटी 5 के लिए समय बिताते हैं।) स्टैंडर्ड कॉन्स्टेंट्स, एन्युमरेशन और संरचनाएं पर्यावरण राज्य खाता गुण - MQL5 पर प्रलेखन मुझे लगता है मौरिकोबोलानोस के आपके उत्तर सामान्य है। वह, और अचदिता से पहले, एक महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है: अमेरिका में एमटी 5 की तेजता मौजूद नहीं है। बस डेमो खाते ऐसा क्यों है कि आपको यह पता लगाने में कोई दिलचस्पी नहीं है कि समस्या क्या है, मैं एक वरिष्ठ सॉफ्टवेयर डेवलपर हूं और मैं उपद्रव और अहंकार के साथ ग्राहकों के सवालों का जवाब नहीं देता। मैं एमटी 5 का उपयोग करता हूं क्योंकि इसकी इंजीनियरिंग बहुत अच्छी है स्पष्ट रूप से जाने का तरीका लेकिन मार्केटिंग का ग्राहक समर्थन निराशाजनक रहा है ज्ञान, ईमानदारी और सम्मान के साथ लोगों के सवाल का जवाब देना शुरू करें, और जैसे मौरिकोबोलानोस ने कहा, बेकार नारे के पीछे छिप नहींें। आपको इसे मुख्य आर्किटेक्ट डेवलपर के साथ लेना चाहिए (फिर से मान लें कि आप वास्तव में अमेरिका में उन लोगों को कुछ मार्गदर्शन प्रदान करना चाहते हैं जो एमटी 5 के लिए समय बिताते हैं।) मैं आपके साथ सहमत हूं, लेकिन आपको यह जानना होगा कि मध्यस्थों का भुगतान नहीं हुआ है और नहीं मेटाक्वाइट्स के लिए काम करना, वे स्वयंसेवकों हैं और उनमें से एक नियम नियमों को लागू करना है। दुर्भाग्यवश, मुझे अमेरिकी निवासियों पर प्रस्ताव देने का समाधान नहीं है I आप ServiceDesk (वहाँ आप Metaquotes से एक आधिकारिक प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकते हैं) के लिए लिख सकते हैं आप उनसे पूछने के लिए दलालों से संपर्क कर सकते हैं। आप अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ जानकारी विनिमय करने के लिए प्रधान मंत्री द्वारा प्रधान मंत्री द्वारा संवाद भी कर सकते हैं। अगर किसी को कोई समाधान मिल जाए, तो वह यहाँ कुछ पोस्ट कर सकता है जैसे मेरे पास एक समाधान है जो आप प्रधान मंत्री बन सकते हैं धन्यवाद, एंग्वॉयगेयर (भी, मुझे पता नहीं था कि मध्यस्थ मेटाक्वाइट्स के लिए काम नहीं करते हैं) मैंने आपकी विचारों की सूची देखी और मैंने इस प्रश्न को संबोधित करने के अन्य प्रयासों को देखा है। मेटाक्ओट्स के लिए मैं क्या देख रहा हूं, इसका अच्छा मूल्यांकन है, अमेरिका में ब्रोकरों को एमटी 5 बैंडविगन पर कूदना इतना कठिन क्यों लगता है। अगर आपको पता है कि मेटाक्वाइट प्रिंसिपलों को कैसे जाना है, तो कृपया उन्हें मेरे संदेश को अग्रेषित करें सिटीफेक्स ले लो, एक बहुत ही सम्मानित बैंक मेटाक्वाइट्स ने भावी एमटी 5 दलालों (जो अभी तक अमेरिका में मौजूद नहीं हैं) को तरलता प्रदान करने के लिए उनके साथ काम किया था। सिटीएफएक्स ही अपने ग्राहकों को एमटी 4 के साथ व्यापार करने की अनुमति देता है। उनके पास MT5 दलालों के लिए एक पुल है। क्यों न वे अपने ग्राहकों के लिए एमटी 5 के साथ सीधे व्यापार की अनुमति भी देते हैं। क्या उन्हें वापस रखता है मुझे संदेह है कि MT5 सर्वर प्लेटफ़ॉर्म की कीमत CitiFX के लिए एक मुद्दा है। तो यह शायद क्या है, एमटी 5 में नए हेज नियम अमेरिका में दलालों के लिए एमटी 5 को अपनाने के लिए आसान बनाना चाहिए। लेकिन हम 3 साल बाद और कुछ भी नहीं चले गए हैं धन्यवाद, एंग्वॉयगेयर (भी, मुझे पता नहीं था कि मध्यस्थ मेटाक्वाइट्स के लिए काम नहीं करते हैं) मैंने आपकी विचारों की सूची देखी और मैंने इस प्रश्न को संबोधित करने के अन्य प्रयासों को देखा है। मेटाक्ओट्स के लिए मैं क्या देख रहा हूं, इसका अच्छा मूल्यांकन है, अमेरिका में ब्रोकरों को एमटी 5 बैंडविगन पर कूदना इतना कठिन क्यों लगता है। अगर आपको पता है कि मेटाक्वाइट प्रिंसिपलों को कैसे जाना है, तो कृपया उन्हें मेरे संदेश को अग्रेषित करें सिटीफेक्स ले लो, एक बहुत ही सम्मानित बैंक मेटाक्वाइट्स ने भावी एमटी 5 दलालों (जो अभी तक अमेरिका में मौजूद नहीं हैं) को तरलता प्रदान करने के लिए उनके साथ काम किया था। सिटीएफएक्स ही अपने ग्राहकों को एमटी 4 के साथ व्यापार करने की अनुमति देता है। उनके पास MT5 दलालों के लिए एक पुल है। क्यों न वे अपने ग्राहकों के लिए एमटी 5 के साथ सीधे व्यापार की अनुमति भी देते हैं। क्या उन्हें वापस रखता है मुझे संदेह है कि MT5 सर्वर प्लेटफ़ॉर्म की कीमत CitiFX के लिए एक मुद्दा है। तो यह शायद क्या है, एमटी 5 में नए हेज नियम अमेरिका में दलालों के लिए एमटी 5 को अपनाने के लिए आसान बनाना चाहिए। लेकिन हम 3 साल बाद और कुछ भी नहीं चले गए हैं मेटाक्वाइट्स का सीईओ नियमित रूप से रूसी मंच पर मौजूद है। आप रूसी मंच पर पोस्ट करने की कोशिश भी कर सकते हैं (यहां तक ​​कि अंग्रेजी में) वहाँ Metaquotes से उत्तर देने के लिए अधिक मौका है। MT5 दलालों मेटाट्रेडर 5 दलाल MT5 ECN ब्रोकरर्स 2012 के अंत तक करीब 2012 में बहुत सारे विकल्प नहीं हैं, MT5 मंच परिचय अभी भी काफी धीमी गति से चल रहा है कई बड़े विदेशी मुद्रा दलालों ने डेमोक्रेशन के लिए एमटी 5 की पेशकश बंद कर दी है और उनके एमटी 5 प्रोमो पेजों को बंद कर दिया है। जबकि विदेशी मुद्रा दलालों के प्रमुख बहुमत अभी भी डेमो परीक्षण चरण में हैं केवल कुछ विदेशी मुद्रा दलालों ने इस साल लाइव MT5 पर स्विच किया, जो एक अच्छी शुरुआत है, क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापारियों कुछ समय के लिए लाइव एमटी 5 प्लेटफॉर्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं। फिर भी, आज एमटी 5 प्लेटफार्मों के साथ दलाल की पसंद बहुत ज्यादा नहीं है। फिर भी, हमारा मानना ​​है कि यह भविष्य के एमटी 5 ईसीएन ब्रोकरों में एक बेहतर और तेज़ एमटी 5 परिचय के लिए सही कदम होना चाहिए एमडीश 2015 में क्या अपडेट है: 27 मार्च, 2015 अंतिम आंकड़े निम्नानुसार हैं: 2 दलाल एमटी 5 लाइव 5 में स्थानांतरित ब्रोकरों ने एमटी 5 प्लेटफार्म (या तो डेमो या लाइव) दो ब्रोकरों की पेशकश की, जो एमटी 5 की पेशकश करते थे, वे कारोबार से बाहर निकलते थे, जैसा कि हम 2015 तक देख सकते हैं, एमटी 5 ब्रोकरों की सूची अभी भी उतनी ही बढ़ती नहीं है जितनी कि एक की उम्मीद होगी। MT5 के पुराने MT4 उपयोगकर्ताओं के संक्रमण धीमी गति से साबित हुए। क्या नए निवेशकों ने एमटी 5 के लिए वरीयता दिखाएगा, जो समय दिखाएगा। प्रारंभिक 2016 अपडेट: आयरनएफएक्स - अब एमटी 5 लाइव नहीं प्रदान करता है। VantageFX - MT5 लाइव की पेशकश को रोक दिया।

No comments:

Post a Comment