Wednesday 24 January 2018

Eoption - बनाम - tradeking - विदेशी मुद्रा


व्यापारिक बनाम ईओपशन दोनों व्यापारिक और ईओपशन में एक फ्लैट शुल्क संरचना है, जिसका अर्थ है कि कितने शेयर आप व्यापार करते हैं, आपको हमेशा एक ही आधार शुल्क का भुगतान किया जाएगा। व्यापारिक शुल्क पर व्यापार शुल्क ईओपशन से अधिक महंगे हैं। व्यापारिक शुल्क 4.9 5 प्रति व्यापार जबकि ईओपशन शुल्क प्रति व्यापार 3। जबकि दलाल का चयन करते समय फीस महत्वपूर्ण होती है, यह खाता आवश्यकताओं, दलाल उम्मीदों और व्यापारिक आदतों जैसे अतिरिक्त मानदंडों पर विचार करना भी बेहद महत्वपूर्ण है। ट्रेडकिंग के साथ खाते खोलने पर न्यूनतम जमा की आवश्यकता नहीं होती है दूसरी ओर, ईओपशन के साथ एक खाता खोलने के लिए, आपको कम से कम 500 रुपये जमा करना होगा। अधिक क्या, व्यापारिकिंग खाते को बनाए रखने के लिए कोई सेवा शुल्क नहीं लेती है, जबकि ईओपशन के लिए 50.00 मासिक भुगतान की आवश्यकता होती है और दोनों दलालों ने अच्छी तरह से निवेश के साधनों जैसे बॉन्ड, म्यूचुअल फंड और ईटीएफ में निवेश करने की क्षमता प्रदान की है। प्रत्येक दलाल के बारे में अधिक जानने के लिए, पर पढ़ें। सिक्योरिटीज ट्रेडों पर अच्छा मूल्य निर्धारण निवेश उपकरणों की काफी अच्छी रेंज डिस्काउंट ट्रेडिंग और विकल्प के लिए ठोस विकल्प स्टॉक ट्रेडों पर अपवादात्मक मूल्य निर्धारण सक्रिय ट्रेडर्स के लिए महान निवेश उपकरण की अच्छी रेंज शानदार ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म डिस्काउंट ट्रेडिंग, इंटरनेशनल ट्रेडिंग, और ऑप्शंस के लिए ठोस विकल्प ऑनलाइन व्यापारिक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म, चार्ट्स उद्धरण, सशर्त आदेश रोकना, और स्वतंत्र निवेश अनुसंधान प्रदान करता है। इसके अलावा, दलाल आईओएस और एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एक मोबाइल एप समाधान विकसित और बनाए रखता है। ईओपेशन्स ऑनलाइन ब्रोकरेज प्लेटफॉर्म में केवल इस उद्योग में आधुनिक प्रतिस्पर्धियों की मांग की जाने वाली सबसे बुनियादी तत्व उपलब्ध हैं। प्रस्तावित मुख्य उपकरण उद्धरण, रोक और सशर्त आदेश, और पोर्टफोलियो ट्रैकिंग स्ट्रीमिंग कर रहे हैं। ब्रोकर अधिक उन्नत व्यापारिक तकनीकों के रास्ते में कुछ और प्रदान करता है और इसलिए व्यापारियों के लिए एक प्लेटफार्म के माध्यम से केवल व्यापार को देखने के लिए सर्वोत्तम अनुकूल हो सकता है। इसके अलावा, दलाल आईओएस और एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एक मोबाइल एप समाधान विकसित और बनाए रखता है। अंत में, उन्नत व्यापारियों के लिए, दलाल डेस्कटॉप व्यापार समाधान प्रदान करता है (कृपया सावधान रहें कि ये काफी महंगा हो सकता है और रखरखाव के लिए नेटवर्क बैंडविड्थ की उच्च मात्रा की आवश्यकता होती है)। दिखा रहा है कि 1 - 10 में से 11 1 2 अगला rsaquo द्वारा: Jimsmythe 5 5 10 महीने पहले एक ब्रोकर से 6 महीने पहले व्यापार करने के लिए स्विच किया गया था, जहां मैं प्रति व्यापार जितना 2x चुका रहा था। उनके बारे में अच्छी खबरें पढ़ो और मेरे कुछ दोस्तों ने उनका इस्तेमाल किया और अच्छी चीजें कह दीं, इसलिए मैंने उन्हें एक शॉट दिया। Ive वास्तव में मेरे फैसले से खुश हैं न केवल मैं व्यापार पर पैसे की बचत कर रहा हूं लेकिन साइट का उपयोग करना आसान है और मैं आईफोन ऐप का इस्तेमाल करता हूं जब घर में नहीं। मेरे दूसरे ब्रोकर खाते को चालू होने पर मेरा एक मुद्दा था, लेकिन ट्रेडकिइंग ने मुझे मेरी मदद की और यहां तक ​​कि मेरे दलाल ने जब मैंने उन्हें छोड़ दिया तो शुल्क के लिए प्रतिपूर्ति की। Ive अभी तक पाया है कि केवल नकारात्मक पक्ष यह है कि मैं 10,000 से अधिक के लिए अपने चेकिंग खाते से धन के एक इलेक्ट्रॉनिक हस्तांतरण नहीं कर सकता उनके पास दैनिक कैप है इसलिए मुझे इसे कई दिनों से करना पड़ा। इस कंपनी के लिए दो अंगूठे और पैर की उंगलियां। द्वारा: टोनी जॉनसन 3 1 5 18 महीने पहले मुझे लगता है कि ओज रोबोट ट्रेडकिंग से बेहतर है। पहली बार, मैंने ट्रेडकिङ इस्तेमाल किया। व्यापारिकरण बहुत ही महत्वपूर्ण लगता है कई बार मुझे नकली संकेत देते हैं तो मुझे ओज़ रोबोट के बारे में जानकारी मिली, यहां क्लिक करें: (पो.स्टीमेज़ोबॉट) मेरे दोस्त से। ओज़ रोबोट की सेवा जानने के बाद, मैंने विश्लेषण किया और सिर्फ 280 निवेश किया। अब ओज़ रोबोट मुझे मेरी इच्छा भर में व्यापार करने की तुलना में बेहतर लाभ देता है व्यापारिकिंग मुझे ओज रोबोट के पास 10-15 लाभ देती है जिससे मुझे 65-80 लाभ मिलते हैं I आजकल, केवल 3 दिनों में मेरा लाभ 2865 है। ओज़ रोबोट का एक बड़ा ग्राहक समर्थन भी है। आपको और अधिक जानकारी या 14 दिन नि: शुल्क परीक्षण के बारे में पता है। कृपया इस साइट पर जाएं: po. stmyozrobot द्वारा: simileigh 1 5 22 महीने पहले कई वर्षों के लिए ट्रेडिंग होने के बाद, मुझे दर्द होता है कि मुझे उन्हें खराब समीक्षा दें। हालांकि, वे निश्चित रूप से अपने एक सितारा अर्जित किए हैं 2014 में, मैंने अपने इरा को मेरे रोथ में स्थानांतरित कर दिया। मैंने Feds के लिए 10 करों को रोक दिया, और प्रति प्रोटोकॉल का नोटराइज़ किया था दुर्भाग्य से, मुझे कभी नहीं पता चला कि जब तक मैं अपना 10 99-आर प्राप्त नहीं हुआ तब तक 10 करों को नहीं रोक दिया गया था। ग्राहक सेवा ने मुझे पैसे बताते हुए जल्द ही Feds के लिए अपने खाते से वापस ले लिया जाएगा, जैसा कि मैंने मूल रूप से निर्दिष्ट किया था उस जानकारी पर, मैंने 24 मार्च, 2015 को तदनुसार मेरे कर दायर किए। अगले दिन - 25 मार्च, 2015, मुझे ट्रेडिंग ने बहुत बुरा कहा था, वे वाकई बहुत माफ़ी हैं, लेकिन उनके लिए यह धनराशि का भुगतान करने के लिए बहुत देर हो चुकी है Feds। वाह। अब मुझे एक संशोधित वापसी दर्ज करनी है। मेरी सलाह: ट्रेडकिंग से दूर रहें और कंपनी के साथ व्यवसाय करें जो सही, कुशल ग्राहक सेवा प्रदान करता है, और त्रुटि के बिना सरल लेनदेन को पूरा कर सकता है। द्वारा: sunshine10k1 1 5 2 साल पहले बहुत धीमी और अक्षम ग्राहक सेवा बिल्कुल व्यापारिकरण की अनुशंसा नहीं करते हैं उनसे दूर रहें: mlafirenza 4 5 3 साल पहले प्रत्येक व्यापार की लागत में अन्य ब्रोकरेज की तुलना में बहुत कम है, निश्चित रूप से साइन अप करने के लिए मूल्य। शुरुआत में सब कुछ एक शुरुआत की आवश्यकता होगी यद्यपि उपकरण विशेष रूप से महान नहीं हैं, यदि आप केवल ट्रेडों बनाने के लिए प्लेटफॉर्म के रूप में इसका इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपको इसकी ज़रूरत पूरी हो गई है। और उनका मोबाइल ऐप भयानक है (उनकी अपनी वेबसाइट से बेहतर) टिप्पणियाँ: इगोर बारकोवस्की मुझे ऐसा नहीं लगता कि ईगोर बारकोवस्की क्या शुरुआती ईगोर बारकोवस्की के लिए लापता है या क्या आप प्रतिस्पर्धी व्यापार फीस के साथ किसी भी विकल्प की सिफारिश करते हैं विकल्प में जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। व्यापार विकल्प शुरू करने से पहले, मानक विकल्प ब्रोशर के लक्षण और जोखिमों की समीक्षा के लिए यहां क्लिक करें विकल्प निवेशक अपेक्षाकृत कम समय में उनके निवेश की पूरी राशि खो सकते हैं। ऑनलाइन व्यापार प्रणाली की प्रतिक्रिया और पहुंच के कारण अंतर्निहित जोखिम है जो बाजार की स्थितियों, सिस्टम प्रदर्शन और अन्य कारकों के कारण भिन्न होता है। एक निवेशक को इन समझा जाना चाहिए और व्यापार से पहले अतिरिक्त जोखिम। ऑनलाइन इक्विटी और विकल्प ट्रेडों के लिए 4.95, विकल्प अनुबंध प्रति 65 सेंट जोड़ें। ट्रेडकिंग कुछ इंडेक्स प्रोडक्ट्स पर एक अतिरिक्त 0.35 प्रति कॉन्ट्रैक्ट शुल्क लेता है जहां एक्सचेंज शुल्क शुल्क आता है। विवरण के लिए हमारे सामान्य प्रश्न देखें। ट्रेडकिंग 2.00 से कम कीमत वाले शेयरों के लिए पूरे ऑर्डर पर 0.01 प्रति शेयर जोड़ता है। ब्रोकर-सहायता व्यापार, निम्न-मूल्य वाली स्टॉक, विकल्प के फैलाव और अन्य प्रतिभूतियों पर कमीशन के लिए हमारे आयोगों और शुल्क पेज देखें। सभी निवेशों में जोखिम शामिल है, नुकसान मुख्य निवेश से अधिक हो सकता है, और सुरक्षा, उद्योग, क्षेत्र, बाजार या वित्तीय उत्पाद के पिछले प्रदर्शन से भविष्य के परिणाम या रिटर्न की गारंटी नहीं होती है। व्यापारिकरण स्वयं-निर्देशित निवेशकों को छूट वाली ब्रोकरेज सेवाओं के साथ प्रदान करता है, और सिफारिश नहीं करता है या निवेश, वित्तीय, कानूनी या कर सलाह प्रदान नहीं करता है ट्रेडकेन्स सिस्टम, सेवाओं या उत्पादों के इस्तेमाल से जुड़े गुणों और जोखिमों के मूल्यांकन के लिए आप अकेले ही जिम्मेदार हैं। यदि आपके पास अपने करों के संबंध में अतिरिक्त प्रश्न हैं, तो कृपया IRS. gov पर जाएं या कर पेशेवर से परामर्श करें। ट्रेडकिंग कोई भी कर सलाह प्रदान करने में असमर्थ है निवेशकों को निवेश करने से पहले निवेश के उद्देश्यों, जोखिमों और शुल्कों और म्युचुअल फंड या ईटीएफ के खर्च पर विचार करना चाहिए। एक म्युचुअल फंडेट्स प्रॉस्पेक्टस में यह और अन्य जानकारी शामिल है और सर्विसिडेटेडिंग को ईमेल करके प्राप्त किया जा सकता है। बैरन्स 12 वीं (मार्च 2007), 13 (मार्च 2008), 14 (मार्च 2009), 15 (मार्च 2010), 16 (मार्च 2011), 17 वें (मार्च 2012), 18 वें (मार्च 2013) में 5 में से 4 स्टार प्राप्त किए गए थे। , 1 9 वीं (मार्च 2014), और 20 वीं (मार्च 2015) बेस्ट ऑनलाइन ब्रोकर्स की वार्षिक रैंकिंग, व्यापार प्रौद्योगिकी, प्रयोज्यता, मोबाइल, प्रसाद की रेंज, रिसर्च सुविधाएं, पोर्टफोलियो विश्लेषण amp रिपोर्ट, ग्राहक सेवा एप शिक्षा, और लागत। बैरन्स डॉव जोन्स amp कंपनी 2013 का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। ट्रेडकिंग को अपने 2013 ब्रोकर सर्वे में शेयर ब्रोकर्स द्वारा साल के इनोवेटर का नाम दिया गया था, साथ ही उनके 2013 और 2014 ब्रोकर सर्वे में 1 ट्रेडर्स समुदाय का नाम दिया गया था। 2015 में, व्यापारिकिंग को 1 ब्रोकर इनोवेशन अवार्ड फॉर ट्रेडकींग लाइव मिला। सर्वेक्षण निम्न श्रेणियों पर आधारित थे: आयोगों amp शुल्क, आसानी से उपयोग, प्लेटफार्म एप उपकरण, अनुसंधान, ग्राहक सेवा, निवेश की पेशकश, शिक्षा, और मोबाइल ट्रेडिंग। व्यापारिकिंग सेवा और उपकरण पुरस्कारों और दावे का समर्थन करने वाले दस्तावेज 877-495-5464 पर ईमेल के जरिए या ई-मेल के माध्यम से सर्विसिगिंग प्रति 2017 ट्रेडकिंग ग्रुप इंक पर उपलब्ध हैं। सभी अधिकार सुरक्षित ट्रेडकिंग ग्रुप इंक। सहयोगी सिक्योरिटीज, एलएलसी, सदस्य एफआईएनआरए और एसआईपीसी के माध्यम से की गई एली फाइनेंशियल इंक सिक्योरिटीज की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा, एलएलसी, सदस्य एनएफए द्वारा की पेशकश की।

No comments:

Post a Comment