Monday 8 January 2018

Wizetrade - विदेशी मुद्रा व्यापार


ट्रेडकिंग ने एमबी ट्रेडिंग का अधिग्रहण किया है हम बग में जुड़ गए हैं ताकि आपको और अधिक उन्नत सुविधाएं मिल सकें, चाहे आप अपनी डेस्क पर या जाने पर व्यापार कर रहे हों व्यापारिकिंग के साथ, आप एक लचीली ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंच का आनंद लेंगे, डेस्कटॉप प्रो जैसे शक्तिशाली सॉफ्टवेयर, और कम लागत पर नए, उच्च-मूल्य वाले उपकरण। एक खाता खोलने के लिए कोई ट्रेडमार्क खाता खोलना कोई न्यूनतम नहीं है। व्यापार विदेशी मुद्रा 247, सप्ताह में 5 दिन प्रति अनुबंध के रूप में कम 45 सेंट प्रति लेनदेन और विनिमय शुल्क के रूप में कम है TradeKings पृष्ठभूमि ऑनलाइन इक्विटी और विकल्प ट्रेडों के लिए एफआईएनआरए ब्रोकर चेक 4.95 पर पाई जा सकती है, विकल्प अनुबंध प्रति 65 सेंट जोड़ सकते हैं। ट्रेडकिंग कुछ इंडेक्स प्रोडक्ट्स पर एक अतिरिक्त 0.35 प्रति कॉन्ट्रैक्ट शुल्क लेता है जहां एक्सचेंज शुल्क शुल्क आता है। विवरण के लिए हमारे सामान्य प्रश्न देखें। ट्रेडकिंग 2.00 से कम कीमत वाले शेयरों के लिए पूरे ऑर्डर पर 0.01 प्रति शेयर जोड़ता है। ब्रोकर-सहायता व्यापार, निम्न-मूल्य वाले स्टॉक, विकल्प के फैलाव और अन्य प्रतिभूतियों पर कमीशन के लिए हमारे आयोगों और शुल्क पेज देखें। बैरन्स 12 वीं (मार्च 2007), 13 (मार्च 2008), 14 (मार्च 2009), 15 (मार्च 2010), 16 (मार्च 2011), 17 वें (मार्च 2012), 18 वें (मार्च 2013) में 5 में से 4 स्टार प्राप्त किए गए थे। , 1 9 वीं (मार्च 2014), और 20 वीं (मार्च 2015) बेस्ट ऑनलाइन ब्रोकर्स की वार्षिक रैंकिंग, व्यापार प्रौद्योगिकी, प्रयोज्यता, मोबाइल, रेंज ऑफ़ ऑफ़िंग, रिसर्च सुविधाएं, पोर्टफोलियो विश्लेषण रिपोर्ट, ग्राहक सेवा शिक्षा, और लागत के आधार पर। बैरनों डॉव जोन्स कंपनी 2015 का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। व्यापारिक सेवा और उपकरण पुरस्कारों और दावे का समर्थन करने वाले दस्तावेज, 877-495-5464 पर कॉल करके या ट्रेडकिंग सिक्योरिटीज, एलएलसी, सदस्य एफआईएनआरए और एसआईपीसी के माध्यम से की जाने वाली सर्विसिकेटेड सिक्योरिटीज पर ईमेल के जरिए भी उपलब्ध हैं। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा, एलएलसी, सदस्य एनएफए द्वारा की पेशकश की। एमबी ट्रेडिंग फ्यूचर्स, एलएलसी के जरिए दिए जाने वाले वायदा सदस्य एनएफए ट्रेडकिंग सिक्योरिटीज, एलएलसी, ट्रेडकिंग फॉरेक्स, एलएलसी और एमबी ट्रेडिंग फ्यूचर्स, एलएलसी। ट्रेडिकिंग ग्रुप इंक। से अलग लेकिन संबद्ध कंपनियों और सहायक कंपनियों के ट्रेडकिंग ग्रुप इंक, एली फाइनेंशियल इंक का पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है, वायदा, विकल्प और विदेशी मुद्रा व्यापार में प्रकृति में सट्टा है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। व्यापारियों के वायदा, विकल्प और विदेशी मुद्रा के कारण निवेशकों को केवल जोखिम पूंजी का इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि पर्याप्त हानि का खतरा हमेशा होता है। विकल्प निवेशक अपेक्षाकृत कम समय में उनके निवेश की पूरी राशि खो सकते हैं। व्यापार विकल्प शुरू करने से पहले मानक और विकल्प के ब्रोशर के लक्षण और जोखिमों की समीक्षा के लिए यहां क्लिक करें। सभी निवेशों में जोखिम शामिल है, नुकसान मुख्य निवेश से अधिक हो सकता है, और सुरक्षा, उद्योग, क्षेत्र, बाजार या वित्तीय उत्पाद के पिछले प्रदर्शन से भविष्य के परिणाम या रिटर्न की गारंटी नहीं होती है। ट्रेडकिंग सिक्योरिटीज एलएलसी डिस्काउंट ब्रोकरेज सेवाओं के साथ स्वयं निर्देशित निवेशकों को प्रदान करता है, और सिफारिश नहीं करता है या निवेश, वित्तीय, कानूनी या कर सलाह प्रदान नहीं करता है ट्रेडकेन्स सिस्टम, सेवाओं या उत्पादों के इस्तेमाल से जुड़े गुणों और जोखिमों के मूल्यांकन के लिए आप अकेले ही जिम्मेदार हैं। यदि आपके पास अपने करों के संबंध में अतिरिक्त प्रश्न हैं, तो कृपया IRS. gov पर जाएं या कर पेशेवर से परामर्श करें। ट्रेडकिंग कोई भी कर सलाह प्रदान करने में असमर्थ है व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने वित्तीय उद्देश्यों, निवेश के स्तर का अनुभव, वित्तीय जोखिम लेने की क्षमता और निवेश से पहले किसी भी निवेश उत्पाद से जुड़े शुल्क पर विचार करना चाहिए। किसी भी राय, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, मूल्य या अन्य जानकारी निहित निवेश सलाह नहीं है ऑनलाइन व्यापार प्रणाली की प्रतिक्रिया और पहुंच के समय के कारण अंतर्निहित जोखिम है जो बाजार की स्थितियों, सिस्टम प्रदर्शन और अन्य कारकों के कारण भिन्न हो सकते हैं। एक निवेशक को इन समझा जाना चाहिए और व्यापार से पहले अतिरिक्त जोखिम। फ़्यूचर्स और विदेशी मुद्रा खाता सिक्योरिटीज इन्वेस्टर प्रोटेक्शन कार्पोरेशन (एसआईपीसी) या फेडरल डिपॉज़िट इंश्योरेंस कार्पोरेशन (एफडीआईसी) द्वारा संरक्षित नहीं हैं। ब्रोकरेज उत्पाद: एफडीआईसी बीमा नहीं 8226 बैंक गारंटी नहीं 8226 मई वैल्यूवेज़ेट्रैड (पहले 4xmadeeasy) की समीक्षा करें साइट पर जाएं यह एक महीने पहले की मेरी पोस्ट का अनुवर्ती है। संक्षिप्त करने के लिए मैंने कमान व्यापार सॉफ्टवेयर का परीक्षण किया और इसे सी के रूप में देखा। मैंने ईमेल और फैक्स के माध्यम से 11 फरवरी को पूर्ण वापसी की मांग करने के लिए खरीद के बाद सूचित किया था, (समझौते की शर्तों के अनुसार जो मैंने उनसे हस्ताक्षरित किया था I पर रिफंड का अनुरोध करने के लिए 14 दिनों का समय था यदि मैं खुश नहीं था और धनवापसी उस बिंदु से 30 दिनों के भीतर प्रस्तुत करने के लिए)। ठीक है कि मेरे 30 दिनों का समय हो गया है और मेरे क्रेडिट कार्ड पर कोई रिफंड जारी नहीं किया गया है। इसलिए Ive ने फिर से कंपनी को इस बारे में जानकारी के लिए ईमेल भेजा था कि क्यों लड़का क्या एक बेवकूफ था मैं पहली जगह में यह करना था अब आईएम अब भी 5,000 से बाहर है इस कंपनी पीपीएल की बहुत ही चिंतित रहें I वे विदेशी मुद्रा बाजार के किसी भी ज्ञान को कम करने वाले लोगों को अनदेखा करने पर रोकते हैं। पैसा बनाने की उनकी कोई आसान तरीका नहीं है I यह कठिन काम और प्रशिक्षण की आवश्यकता है तो कृपया इस तरह के लोगों को अपने पैसे से दूर न करें। 2009-08-28 1 स्टार अच्छी तरह से मुझे यकीन है कि मैं COMMAND व्यापार FX सॉफ्टवेयर खरीदा है इससे पहले कि मैं इस वेबसाइट पर गया था इच्छा मैं बाज़ार के लिए एक नया व्यापारी हूं और विदेशी मुद्रा में जाना चाहता हूं। मेरा एक मित्र मैन्युअल कमांड ट्रेड स्टॉक सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर रहा था और मुझे विजिट्रेड की कोशिश करने के लिए पुनः शामिल किया गया। Ive मेरे पीछे चल रहा है ठंडा शराबी क्योंकि सब कुछ है कि आप इस कंपनी के बारे में कहा है कि मेरे लिए सच चल रहा है उच्च दबाव बिक्री के सभी, सुबह में रणनीतियों की बारी और गोल्फ कोर्स के लिए सिर जबकि सॉफ्टवेयर पैसे की नियमित बनाता है कि मैं कुछ के लिए गिर गया था। Im मेरे परीक्षण के दिन 11 और मैंने सॉफ्टवेयर के लिए 49 9 0.00 यूएसडी का भुगतान किया, (जैसा कि मैं कैनेडियन हूँ 6k के बारे में) मैंने आज एक ईमेल वापसी के लिए अनुरोध किया क्योंकि अब मुझे पता है कि सॉफ्टवेयर बकवास की शांति है। अभी तक Ive में से एक उनके प्रशिक्षकों मुझे लगभग चिल्ला मुझे कारण होता है क्योंकि मैं नीचे मुद्दों सूचीबद्ध और उन्हें बताया कि उनके उत्पाद मेरे लिए नहीं था मैंने फोन पर लगभग उसे लटका दिया तब से, (और जैसा कि हम कहते हैं कि मेरे फोन ने 4 गुना घूमते हुए अब पिछले घंटों से मुझे यकीन है कि उनकी वसूली उच्च दबाव की बिक्री टीमों से है। मैं अपनी बंदूकों पर रहना चाहता हूं और प्रार्थना करता हूं कि वे मेरे पैसे वापस कर देते हैं। इस कंपनी के साथ अनुभव 1) केवल 11 दिनों में मुझे सॉफ़्टवेयर के साथ आधा दर्जन की बग का सामना करना पड़ा जो कि ठीक करने के लिए आवश्यक तकनीकी समर्थन था। सॉफ़्टवेयर को क्रैश करने वाले रनटाइम त्रुटियों का अर्थ बग। 2) सॉफ्टवेयर नेविगेट करने में मुश्किल है और चार्ट के चारों ओर स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है अगर आपके पास कई मॉनिटर हैं। यह एक स्क्रीन पर रहता है और यदि आप कई स्क्रीन पर काम करना चाहते हैं तो सभी मॉनिटर पर सॉफ़्टवेयर विंडो का विस्तार करना होगा। यह बनाए रखने में बहुत मुश्किल है 3) सॉफ्टवेयर बाजार डेटा प्रदान करने में बहुत सीमित है। आपको वर्तमान जोड़ी मूल्य निर्धारण के लिए चार्ट को मैन्युअल रूप से चेक करना होगा। 4) सभी व्यापार खरीद और बिक्री के दबाव पर आधारित है और यदि आप पारंपरिक चार्ट की तलाश कर रहे हैं तो आप भाग्य से बाहर हैं 5) लाइव ट्रेडिंग मैं अपने 2700US खाते में से 480.00 यूएस के शुद्ध नुकसान के साथ 25 ट्रेडों के लिए 4 तरह कुछ चला गया। ये लो। 4 जीत में से तीन, मेरी स्वयं के रूप में मैन्युअल रूप से कारोबार किया गया था, जबकि 21 रिकॉर्ड के लिए 1 विजिट्राड विशेषज्ञों की सलाह पर आधारित था उनके विजाेटेड टीवी प्रोग्राम जो आपको पूर्वनिर्धारित या समुदाय आधारित रणनीतियों को स्थापित करने में मदद करने के लिए है और इसके लिए दूर चलना दिन। 6) ग्राहक सेवा - बीमार 10 में से 10 को देते हैं। एक अच्छी बिक्री कंपनी के रूप में मुझे लगता है कि कोई भी आपको आवंटित समय सीमा के भीतर धनवापसी के लिए पूछना नहीं चाहता है, इसलिए मुझे लगता है कि वे आपको सबसे ऊपर रखने की कोशिश करते हैं और आपको लुभाने तक समय बाहर चलाता है। सभी के बारे में मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में आवंटन सीख लिया। लेकिन दुर्भाग्य से मैंने स्वयं के माध्यम से वेब के माध्यम से सीखा। Ive ने लेख पढ़ते हुए अनगिनत घंटे बिताए हैं और यूट्यूब पर vids देख रहे हैं। यह कुछ है जो मुझे पहले सिर में कूदने से पहले किया जाना चाहिए था। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे इसकी सीख करने की आवश्यकता है। मुझे थोड़ा सा लग रहा है, हालांकि यहां पर मुझे लगता है कि मुझे इस कंपनी का फायदा उठाया गया था। पुराने कंजूसी क्रेता मेरे सिर में सावधान हो रहे हैं। अगर मैं अपना पैसा वापस पा सकता हूं तो मैं केवल 500 ही नीचे हूं। 6000 से बाहर होने और नए ग्राहक का उपयोग करने की तलाश में बेहतर है। मुझे लगता है कि Im जितना मैं वेब बंद कर सकता है जानने के लिए कोशिश करने जा रहा हूँ कुछ उपयोगकर्ता समूहों में शामिल हों, एक महीने के लिए पेपर ट्रेड करें और फिर एक सम्मानित ब्रोकर के मुफ़्त मंच पर लाइव हों। डब्ल्यूटीएफएक्स के साथ अपने अनुभवों के बारे में ईमानदार होने के लिए सभी को धन्यवाद। बीमार आपको यह बताना होगा कि क्या मुझे इन लोगों से पैसा वापस नहीं मिलता I

No comments:

Post a Comment